एक महीने में 75 फीसदी उछला यह शेयर, क्या आपने खरीदा?

Multibagger Stock : टाटा मोटर्स लिमिटेड के शेयर सोमवार को बीएसई पर 5.5 फीसदी बढ़कर 524.9 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गए. पिछले एक महीने में, शेयर की कीमत 299 रुपये से बढ़कर 524.90 रुपये हो गई है. इस अवधि में लगभग 75 प्रतिशत का रिटर्न मिला है.

टाटा मोटर्स ने आज अपनी नई एसयूवी पंच लॉन्च की. पंच ऑटोमेकर की कारों और एसयूवी की लोकप्रिय ‘न्यू फॉरएवर’ रेंज का नवीनतम अतिरिक्त है. इस साल 4 अक्टूबर को मुंबई स्थित ऑटो दिग्गज द्वारा इसका अनावरण किया गया था. कंपनी के स्टॉक में यह तेजी तब आई जब इसने कहा कि वह अपने यात्री इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) कारोबार में टीपीजी राइज क्लाइमेट से $ 9.1 बिलियन तक के मूल्यांकन पर $ 1 बिलियन (7,500 करोड़ रुपये) जुटाएगी.

बीएसई पर स्टॉक सोमवार को 497.45 रुपये के पिछली क्लोजिंग के मुकाबले 2.44 प्रतिशत बढ़कर 509.60 रुपये पर बंद हुआ. फर्म का मार्केट कैप बढ़कर 1,69,202.88 करोड़ रुपये हो गया. एक साल में इसमें 299 फीसदी की तेजी आई है और इस साल की शुरुआत से 177 फीसदी की तेजी आई है.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: पिछले एक साल में मल्टीबैगर साबित हुए ये फाइनेंस स्टॉक, निवेशकों को कर दिया मालामाल

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: एक साल में 330% तक बढ़े ये 5 स्टॉक लेकिन ‘बिग बुल’ ने नहीं बढ़ाई हिस्सेदारी, जानें इनके बारे में

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *