दिल्‍ली में डबल मर्डर, आरोपी ने पुलिस को फोन कर कहा- मैंने ताने देने वाली पत्‍नी और सास को मार डाला

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्‍स द्वारा अपनी पत्‍नी और सास की हत्या (Double Murder in Delhi) से सनसनी फैल गई. यही नहीं, आरोपी ने अपनी पत्नी और सास को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत की नींद सुलाने के बाद खुद दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) को घटना की सूचना दी. जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह पूरा मामला दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके का है, जहां एक शख्स ने गुस्से में अपनी सास और पत्नी को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, दोनों की घर के अंदर ही मौके पर मौत हो गई. आरोपी की पहचान बाबा हरिदास नगर के नारनुम पार्क निवासी महेश के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी की मृतक पत्नी का नाम निधि (21 साल) और सास का नाम वीरो (55साल) है.

पुलिस ने बताई हत्‍याकांड की वजह
दिल्‍ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महेश अपनी सास और पत्नी से नाराज रहता था, क्‍योंकि वह दोनों घर जमाई रहने की वजह से अक्‍सर ताने देती थीं. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद महेश ने खुद पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. जबकि वह गिरफ्तारी के डर से भागने के बजाए मौके पर डटा रहा और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि उसके कब्जे से हथियार बरामद कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली पर मंडरा रहा बिजली संकट का ‘खतरा’, जानें किन इलाकों में पड़ेगा सबसे ज्‍यादा असर

पांच साल पहले महेश और निधि ने की थी लव मैरिज
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महेश कार खरीदने और बेचने का काम करता है. जबकि पांच साल पहले उसने और निधि ने लव मैरिज की थी, लेकिन घर जमाई के रोज रोज के ताने सुनकर उसने अपनी पत्‍नी और सास की गोली मारकर हत्‍या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर डबल मर्डर की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *