नेहा कक्कड़ के गोलगप्पों में मिला दिया करेले का पानी, खाते ही सिंगर का हुआ बुरा हाल, देखें Video

(photo credit: instagram/@neheart_selfiequeen4)

वीडियो में नेहा (Neha Kakkar) को गोलगप्पे खाते देखा जा सकता है. नेहा गोलगप्पों को देखकर बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं, वह हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी से भी गोलगप्पे खाने के लिए पूछती हैं, लेकिन वह मना कर देते हैं. इसके बाद नेहा खुद ही गोलगप्पे खाने लगती हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि गोलगप्पे खाते ही वह उसे थूक देती हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 12, 2020, 10:13 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में बतौर जज नजर आ रही हैं. इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ को अक्सर ही मस्ती करते देखा गया है. नेहा सेट पर भी मस्ती का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ का एक वीडियो (Neha Kakkar Viral Video) सामने आया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में नेहा को गोलगप्पे खाते देखा जा सकता है. नेहा गोलगप्पों को देखकर बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं, वह हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी से भी गोलगप्पे खाने के लिए पूछती हैं, लेकिन वह मना कर देते हैं.

इसके बाद नेहा खुद ही गोलगप्पे खाने लगती हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि नेहा गोलगप्पे खाते ही उसे थूक देती हैं. यही नहीं, गोलगप्पे खाने के बाद वह अजीबो-गरीब मुंह भी बनाना शुरू कर देती हैं. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो उनके एक फैनपेज से शेयर किया है. दरअसल, नेहा कक्कड़ के लिए ये गोलगप्पे हिमेश रेशमिया लेकर आए थे. नेहा गोलगप्पों को देखकर एक्साइटेड हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं तो गोलगप्पे खाउंगी.

नेहा जैसे ही गोलगप्पे खाती हैं, उन्हें कड़वाहट महसूस होती है और वह गोलगप्पा थूक देती हैं. इस पर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. हिमेश कहते हैं कि उन्होंने फिटनेस के हिसाब से यह गोलगप्पा बनाया था. वहीं विशाल ददलानी कहते हैं कि इसमें करेले और नीम का पानी मिलाया गया है. नेहा की हालत देखकर ना तो विशाल ददलानी और ना ही हिमेश रेशमिया, दोनों ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते और जोरों से ठहाके देकर हंसने लगते हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *