फरदीन खान 11 साल बाद रितेश देशमुख के साथ करेंगे ‘विस्फोट’, संजय गुप्ता ने लगाई मुहर

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. खबर है संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) की फिल्म ‘विस्फोट’ से वह धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. ‘विस्फोट’ वेनेजुएला की फिल्म ‘रॉक, पेपर, कैंची’ का हिंदी रीमेक है. अगर ये खबर सही है, तो 11 साल बाद फरदीन शूटिंग सेट पर नजर आएंगे. इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों की मानें तो फिल्म में फरदीन के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी होंगे.

फरदीन खान आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे. फरदीन के कमबैक को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन अब फिल्ममेकर प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘मैं खुश हूं कि फरदीन और रितेश इस स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए टीम हैं. मेरी टीम और मैंने अपने हर प्रोजेक्ट में जान डालने के लिए खून पसीना बहाया है. हम इस फिल्म पर कुछ समय से काम कर रहे हैं. मुझे ये बताते हुए प्राउड हो रहा है कि इस महीने के आखिर तक शूटिंग शुरू हो जाएगी. हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं’.

फरदीन खान के लिए जहां ‘विस्फोट’  से लंबे समय बाद वापसी का बड़ा मौका मिल रहा है, वहीं फरदीन के साथ रितेश भी करीब 14 साल बाद काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 2007 में रिलीज हुई साजिद खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हे बेबी’ में काम किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. रितेश और फरदीन के अलावा विद्या बालन भी थीं.

फऱदीन खान के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. (फोटो साभार: fardeen__khan_actor
/Instagram)

ये भी पढ़िए-16Years of No Entry: सलमान,अनिल और फरदीन जब पहाड़ी पर एक दूसरे की टांग पकड़ लटक गए, खतरनाक था स्टंट

बॉलीवुड के फेमस एक्टर-डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज खान (Feroz Khan) के बेटे फरदीन को एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. 90 के दशक के हैंडसम हीरो फरदीन खान ने फिल्म ‘अगन’ से डेब्यू किया. यह फिल्म सफलता की कहानी भले ही न लिख पाई हो, लेकिन फरदीन का जलवा सिनेप्रेमियों पर छा गया था, हालांकि फिल्मों में कुछ खास दमखम नहीं दिखा पाएं,  लेकिन अपने लुक की वजह से लड़कियों के दिलों पर राज करने लगे. इनके करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश पिता फरदीन खान ने भी बहुत की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. पिछले दिनों इनके ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें भी सामने आई थी. अब एक बार फिर इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए तैयार हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *