माधुरी दीक्षित जब ‘साहिबां’ की शूटिंग के समय दर्द से चीख पड़ीं, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

मुंबई: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) बिना शक बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और प्यारी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. देश ही नहीं दुनिया भर में माधुरी के चाहने वाले हैं. माधुरी की सोशल मीडिया पर भी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. माधुरी इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) की जज हैं. धक-धक गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ एक मजेदार किस्सा बताया.

माधुरी दीक्षित ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी फिल्म ‘साहिबां’ की शूटिंग का एक किस्सा बताया है. 1993 में रमेश तलवार के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में माधुरी जब काम कर रहीं थीं तो उन्हें एक खरगोश के साथ शूटिंग करनी थी. इस फिल्म में ऋषि कपूर और संजय दत्त जैसे स्टार भी थे. माधुरी ने खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग के समय उनकी गोद में एक खरगोश रखा गया था. वह बहुत चंचल सा था. खरगोश खाना ढ़ूंढते हुए अपने आगे रखे गाजर और फूलगोभी को कुतरते हुए माधुरी का अंगूठा भी काट खाया. माधुरी दर्द से चीख उठीं. उनकी चीख सुनकर क्रू मेंबर भागते हुए आए’. माधुरी दीक्षित ने इस मजेदार घटना को कई बार सुनाया है.

माधुरी अपने इंस्टाग्राम पर गॉर्जियस पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर फैंस की वाहवाही लूटती रहती हैं. माधुरी को फिल्मों के अलावा ट्रैवेल करना पसंद हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन फॉलोवर्स होने पर इसकी खुशी में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

यह पढ़िए-धर्मेंद्र को याद आए ‘गुड्डी’ वाले दिन, कहा-मोहन स्टूडियो में जहां मेरा स्क्रीन टेस्ट हुआ था..

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित की आखिरी फिल्म ‘कलंक’ आई थी. ये वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त मल्टी स्टारर फिल्म थी. माधुरी जल्द ही वेब शो ‘फाइंडिंग अनामिका’ (Finding Anamika) में नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *