राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, जयपुर के अस्पताल में होगी एंजियोप्लास्टी

CM Ashok Gehlot Health: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद आज जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने बताया कि, एसएमएस अस्पताल में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी. डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. सीएम गहलोत की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे हैं. 

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट करके बताया, “कोविड के बाद से ही मुझे स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो रही थी. कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था, जिसके बाद मैंने आज एसएमएस हॉस्पिटल में अपना CT-Angio करवाया है. यहां के डॉक्टरों द्वारा मेरी एंजियोप्लास्टी की जाएगी. मुझे खुशी है कि मेरा इलाज एसएमएस हॉस्पिटल में हो रहा है. मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा. आप सभी की दुआएं और आशीर्वाद मेरे साथ है.” 

पोस्ट-कोविड की समस्याओं से जूझ रहे हैं गहलोत 

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पोस्ट कोविड की समस्याओं से जूझ रहे हैं. सीएम कई बार अपने वर्चुअल कार्यक्रमों में भी ये बात कह चुके हैं. इसी के चलते  गहलोत सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी नहीं शामिल हो रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कल रात दिल्ली जाने का कार्यक्रम था. लेकिन रात में तबियत खराब होने के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. जिसके बाद आज सुबह सीएम मेडिकल चेकअप के लिए एसएमएस अस्पताल गए. 

यह भी पढ़ें 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस विवाद: कांग्रेस के 35 विधायक दिल्ली पहुंचे, जानिए आज क्या-क्या होगा दिल्ली में 

e Shram Portal Registration: क्या है e-shram पोर्टल, कैसे होगा इसमें रजिस्ट्रेशन, किसे होगा इससे फायदा, जानें सबकुछ

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *