सपना चौधरी के गाने ‘Chetak’ को मिले करोड़ों व्यूज, ठेठ देसी अंदाज का चला जादू- देखें VIDEO

नई दिल्लीः सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और देसी अंदाज से लोगों को दीवाना बनाया है. आज सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सपना भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका देसी अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनके डांस वीडियोज (Sapna Choudhary dance Video) से भरा हुआ है. अब उनका एक पुराना गाना (Sapna Choudhary Song) यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसे करोड़ों बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी के फैंस उनके पुराने म्यूजिक वीडियोज और डांस को यूट्यूब पर बार-बार देखते हैं. शो ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी उछाल देखा गया था. इसके बाद उनके वीडियोज और भी ज्यादा देखे जाने लगे थे. यही वजह है कि उनके पुराने गाने लोगों के बीच छाए रहते हैं और ट्रेंड में बने रहते हैं. सपना चौधरी का गाना ‘चेतक’ एक ऐसा ही गाना है, जो यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इस गाने में सपना का देसी अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना काफी पुराना है, फिर भी ट्रेंड में बना हुआ है. जाहिर है कि इसका गीत-संगीत लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गाने में सपना के साथ मेहर रिस्की नजर आ रहे हैं. राज मावर ने इस गाने को गाया है और आकाश जांगड़ा ने इसके बोल तैयार किए हैं. इस गाने पर अब तक 14 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यह गाना 3 साल पहले 1 सितंबर 2018 को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *