सिद्धू पर अनिल विज का तंज, बोले- वह परमानेंट मौन व्रत रख लें तो कांग्रेस और देश को शांति मिल जाये

अंबाला. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Novjot Singh Sidhu) एक बार फिर गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के निशाने पर हैं. लखीमपुर खीरी की घटना (Lakhimpur Khiri Case) को लेकर सिद्धू द्वारा रखे मौन व्रत पर विज ने कहा कि अगर सिद्धू परमानेंट मौन व्रत रख लें तो कांग्रेस (Congress) और देश दोनों को शांति मिलेगी. विज ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की नैया अब डूबने वाली है. वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने लखीमपुर खीरी घटना पर किसानों को धैर्य से काम लेने की सलाह दी है. अनिल विज ने कल राहुल गांधी पर भी तंज कसा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका काम ही है सुबह उठकर देश के विरोध में बयान देना.

कांग्रेस नेता व पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने लखीमपुर खीरी घटना के दोषियों की गिरफ्तारी होने तक मौन व्रत पर बैठ गए हैं. जिस पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने निशाना साधते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी में प्रशासन अपनी कार्रवाई में लगा हुआ. नवजोत सिंह सिद्धू अगर परमानेंट मौन व्रत रख ले तो इससे कांग्रेस ओर देश दोनों को शांति मिल जायेगी.

थोड़ा धैर्य से काम लें किसान नेता…

नवजोत सिद्धू के पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी द्वारा पंजाब में कांग्रेस को डुबोने वाले बयान पर अनिल विज ने कहा कि जब कोई जहाज डूबता है तो वो लड़खड़ाने लगता है. कांग्रेस का हाल कुछ ऐसा ही है, ये इसी ओर इशारा है कि कांग्रेस की नैया डूबने वाली है. लखीमपुर खीरी मामले में गिरफ्तारी न होने से नाराज संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 18 अक्टूबर को रेल रोको प्रदर्शन करने का एलान किया है. जिस पर अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है. अनिल विज ने किसान नेताओं को थोड़े धैर्य से काम लेने की सलाह दी है.

हरियाणा का किसान समझदार है
अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा सरकार को दिल्ली सरकार की तरह किसानों को पराली निष्क्रिय घोल मुहैया करवाने की सलाह दी है. जिस पर अनिल विज ने कहा कि हरियाणा का किसान बहुत समझदार है. किसान पराली जलाने से मिट्टी व पर्यावरण को होने वाले नुकसान को समझता है. हरियाणा सरकार भी पराली ना जलाने को लेकर लगातार किसानों को जागरूक कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *