हनीमून पर गईं Neha Kakkar ने रूम से शेयर किया वीडियो, ‘बच्चे’ का जिक्र करती आईं नजर


(photo credit: instagram/@nehakakkar)

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह रोहनप्रीत (Rohan Preet Singh) के साथ ओपन कार में बैठकर दुबई की सड़कों पर घूमती दिखी थीं. अब नेहा कक्कड़ ने दुबई से अपने होटल रूम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 13, 2020, 7:56 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रही हैं. पहले तो दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी. नेहा कक्कड़ की शादी के वीडियो से लेकर तस्वीरें तक खूब वायरल हुए थे. और अब दोनों के हनीमून ट्रिप (Neha Kakkar Rohan Preet Honymoon) के भी कई वीडियो सामने आ रहे हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह ओपन कार में बैठकर दुबई की सड़कों पर घूमती दिखी थीं. अब नेहा कक्कड़ ने दुबई से अपने होटल रूम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में नेहा, अपने पति रोहनप्रीत सिंह के हालिया रिलीज गाने ‘एक्स कॉलिंग’ पर लिपसिंक करती दिख रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने बताया है कि उन्हें यह गाना कितना पसंद आया है. वीडियो में नेहा रोहनप्रीत के गाने एक्स कॉलिंग की उस लाइन को दोहराती दिख रही हैं, जिसका मतलब है- ‘हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे. रब तुम्हे बच्चे दे. हम तो बस इतना ही कह सकते हैं.’

वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने इस गाने को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. वहीं यूजर्स को भी नेहा कक्कड़ का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स उनके इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, इस गाने को सॉन्ग राइटर बब्बू ने लिखा है और गाया है रोहनप्रीत सिंह ने. गाने में रोहनप्रीत के साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर नजर आ रही हैं. गाना 10 नवंबर को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 10,002,170 व्यूज मिल चुके हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *