हनुमानगढ़ दलित युवक हत्याकांड: ट्वीटर पर भिड़े सीएम योगी के सलाहकार और गहलोत के OSD

जयपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी केस के बाद राजस्थान के हनुमानगढ़ में हुई दलित युवक की हत्या (Hanumangarh Dalit Youth Murder Case) के मामले को लेकर सीएम आदित्यानाथ योगी (Yogi Adityanath) के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश कुमार ट्वीटर पर भिड़ पड़े. त्रिपाठी ने दलित युवक की हत्या के मामले को लेकर गहलोत के एक बयान को ट्वीटर पर शेयर करते हुये लिखा कि ईमानदारी से सच स्वीकार करने के लिये आभार अशोक गहलोत जी. उसके बाद शलभ मणि त्रिपाठी के इस ट्वीट का जवाब देते हुये गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कृपया झूठ ना फैलायें.

दरअसल शलभ मणि त्रिपाठी ने सीएम गहलोत के बयान का 13 सैकेंड का एक वीडियो बुधवार को ट्वीटर पर शेयर करते हुये लिखा कि ”ईमानदारी से सच स्वीकार करने के लिए आभार आदरणीय @ashokgehlot51 जी, सच ही कहा आपने, हर लाश पर महज वोटों की खेती करने वाले राजस्थान क्यूं जाएंगे भला, उनको तो केवल राजनीति करनी है, उनसे संवेदना की उम्मीद करना बेवक़ूफ़ी ही तो है !!

सीएम योगी के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी की ओर से किया गया ट्वीट.

लोकेश शर्मा ने ये दिया जवाब
शलभ मणि के ट्वीट के जवाब में गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने सीएम गहलोत का वही 32 सैकेंड का वीडियो पोस्ट करते हुये लिखा कि ”माननीय मुख्यमंत्रीजी की पूरी बात ये है…महाशय आप उसका 13 सैकेंड का हिस्सा निकालकर गलत तथ्य पेश कर रहे हैं, आपसे आग्रह है कि कृपया झूठ न फैलाएं”.

Yogi Adityanath, Ashok Gehlot, Hanumangarh Dalit Youth Murder Case, Shalabh Mani Tripathi, OSD Lokesh Sharma, Twitter War, Rajasthan News, Uttar Pradesh News, Rajasthan News in Hindi

सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा की ओर से ट्वीटर पर दिया गया जवाब.

यह बयान दिया था अशोक गहलोत ने
इस वीडियो में सीएम गहलोत विपक्ष पर कटाक्ष करते हुये कह रहे हैं कि वो ऐसी बेवकूफी की बातें कर रहे हैं कि राजस्थान में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी क्यों नहीं आते ? वो तो उनकी सरकार है यहां पर तो. वो वहां जायेंगे जहां विपक्ष की या जहां सत्ता पक्ष की सरकारें हैं. हमारे यहां प्रधानमंत्री जी को आना चाहिये, गृहमंत्री जी को आना चाहिये, जेपी नड्डा को आना चाहिये. देखिये जाकर हनुमानगढ़ में क्या हुआ? किस प्रकार क्यों घटना हुई. क्यों लिचिंग हुई. हम तो उसकी निंदा करते हैं. हमने कार्रवाई करी और सबको पकड़ लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *