हरियाणा: बैंक ऑफ बड़ौदा की महिला ब्रांच मैनेजर का शव फंदे पर लटका मिला, पति गिरफ्तार

झज्जर. राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर का शव (Dead Body) उसके पति के फ्लैट में फंदे पर लटका हुआ मिला. महिला झारखंड के रांची में कार्यरत थी. जबकि उसका पति झज्जर जिले के जसौरखेड़ी गांव के सर्व हरियाणा बैंक में कार्यरत है. बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 थाना पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के बयान के आधार पर उसके पति के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के रांची की एचईसी कॉलोनी निवासी शिल्पी सोनम रांची के ही अपर बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में सीनियर मैनेजर पद पर कार्यरत थी. जबकि उसका पति रांची के ही मोहल्ला हेसाग हटिया निवासी राकेश शर्मा हरियाणा के झज्जर जिले के जसौरखेड़ी गांव में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में कार्यरत है. शिल्पी के भाई दीपक कुमार ने बताया कि जीजा की प्रताड़ना और नशे की ओवरडोज के कारण उनकी बहन अपने ससुराल रांची में रह रही थी. जबकि राकेश शर्मा बहादुरगढ़ की ओमैक्स सोसायटी में फ्लैट लेकर रह रहा है.

4 सितंबर को उनकी बहन शिल्पी सोनम अपने दोनों बच्चों व राकेश की भतीजी के साथ बहादुरगढ़ आई थी. आरोप है कि यहां आने के बाद राकेश ने फिर से उसे प्रताड़ित किया. इसी दौरान शिल्पी सोनम का शव उसके पति के फ्लैट में फंदे पर झूलते हुए मिला. राकेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा शव का पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है.

7 साल पहले हुई थी शादी

शिल्पी सोनम के भाई दीपक कुमार के अनुसार उनकी बहन की शादी 6 जून 2014 को राकेश शर्मा के साथ हुई थी. उस वक्त उनकी बहन बिहार के सीतामढ़ी व राकेश हरियाणा के सोनीपत में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में कार्यरत थे. बाद में शिल्पी सोनम ने भी अपना ट्रांसफर सोनीपत जिले के गन्नौर में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में करा लिया था. दोनों साथ में रहते थे. दीपक का आरोप है कि दोनों साथ रहने लगे तब पता चला कि राकेश ड्रग्स लेता है. इसके अलावा भी बहुत से नशे करता है. उसकी बहन ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने शिल्पी को ही परेशान करना शुरू कर दिया. काफी परेशान होकर शिल्पी वापस अपने ससुराल रांची लौट गई थी. इस बीच राकेश उससे मिलने के लिए रांची जाता था.

पति करता था पिटाई

4 सितंबर को त्योहार के चलते शिल्पी सोनम अपने दोनों बच्चों 8 माह की बच्ची व पांच साल के लड़के के साथ बहादुरगढ़ में अपने पति राकेश के पास आई थी. दीपक ने बताया कि इस दौरान राकेश के घर में काफी आपत्तिजनक चीजे मिली थी, जिसका उसकी बहन ने विरोध किया तो आरोपी उसे पीटा था. उसने अपनी बहन से बात की तो वह डरी-सहमी हुई थी. उसने शिल्पी सोनम को वापस रांची आने के लिए बोला था, लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी पति गिरफ्तार

दीपक का आरोप है कि उसने आत्महत्या नहीं बल्कि राकेश ने उसे मारा है. वहीं सेक्टर-6 थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने शिल्पी सोनम के भाई दीपक कुमार की शिकायत पर आरोपी राकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *