2021 Honda Amaze Facelift: होंडा अमेज फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, 17 अगस्त को होगी लॉन्च

नई दिल्ली. होंडा भारत में नई अमेज फेसलिफ्ट को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है. होंडा अमेज, जो जापानी ऑटोमेकर के सबसे सफल प्रोडक्ट्स में से एक रहा है, को 17 अगस्त को लॉन्च होने के साथ एक नया फेसलिफ्टेड डिजाइन मिलेगा. हालांकि, कुछ डीलरशिप ने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही होंडा अमेज फेसलिफ्ट के लिए अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

होंडा ने अमेज की मौजूदा सेकेंड जनरेशन को 2018 में लॉन्च किया था.  लॉन्च के साथ नई होंडा अमेज फेसलिफ्ट का मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, टाटा टिगोर, हुंडई ऑरा और फोर्ड एस्पायर जैसे प्रतियोगियों से होगा. अब देखना यह है कि इस नए फेसलिफ्ट मॉडल में कंपनी क्या-क्या नए बदलाव करती है.

ऐसा हो सकता है डिजाइन 

चूंकि यह सिर्फ एक नया रूप है और अमेज का नया मॉडल नहीं है. हम डिजाइन में केवल कुछ मामूली बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं. आने वाली कार में कंपनी नए कलर ऑप्शन भी पेश कर सकती है. इंटीरियर की बात करें तो 2021 होंडा अमेज फेसलिफ्ट के केबिन में थोड़े बदलाव और नए फीचर्स मिलने की उम्मीद है. हालांकि इसके इंटीरियर में बदलावों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- इन कारों पर मिल रही 54,000 रुपये तक की बंपर छूट, यहां देखें मारुती-Hyundai समेत प्रीमियम हैचबैक ऑफर

इंजन में बदलाव की बहुत उम्मीद नहीं

होंडा अमेज के साथ पेश किए गए मौजूदा इंजन सेट-अप विकल्प में कोई बदलाव करने की बहुत संभावना नहीं है. वर्तमान में होंडा अमेज में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन ऑप्शंस दिए गए हैं. 2021 होंडा अमेज फेसलिफ्ट की कीमत में कुछ बढ़ोतरी होने की उम्मीद ह.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *