Bank of Baroda सस्ते में बेच रहा मकान, दुकान और फ्लैट, 8 दिसंबर को लगा सकते हैं बोली, चेक करें

Bank of Baroda E-Auction: अगर आप भी सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपको सस्ता घर खरीदने का मौका दे रहा है. देश का सरकारी बैंक मेगा ई-ऑक्शन (Mega E-Auction) करने जा रहा है, जिसमें आप सस्ता मकान, दुकान और कॉमर्शियल लैंड के लिए बोली लगा सकते हैं. बता दें ये मेगा ई-ऑक्शन 8 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

बैंक ऑफ बड़ौदा ने किया ट्वीट
बैंक ऑफ बड़ौदा ने ट्वीट करके इस ऑक्शन के बारे में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि आपको ऑफिस स्पेस से लेकर अपार्टमेंट तक सभी तरह की प्रापर्टी एक ही प्लेटफार्म पर मिल जाएंगी. अब आपका सपनों का घर आपसे सिर्फ एक क्लिक दूर है. 

ऑफिशियल लिंक पर करें विजिट
इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक bit.ly/3y6R68U पर विजिट कर सकते हैं. 

कैसे करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन?
अगर आप भी इस बिडिंग में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको e Bkray पोर्टल https://ibapi.in/ पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. यहां पर जाकर आपको बिडर्स रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद में अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी मेंशन करनी होगी. 

किस तरह की प्रापर्टी की होती है नीलामी
आपको बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

यह भी पढ़ें:
CNG Price: पेट्रोल-डीजल के बाद महंगी हो गई CNG, दिल्ली, हरियाणा समेत आज से इन सभी राज्यों में बढ़ गए रेट्स

Petrol Price: पेट्रोल-डीजल के नए रेट्स हो गए जारी, सिर्फ इस नंबर SMS करके चेक करें अपने शहर का भाव

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *