BBL 10: मैक्स ब्रायंट ने हैरतअंगेज छलांग लगाकर रोका छक्का, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

BBL 10: मैक्स ब्रायंट की हैरतअंगेज फील्डिंग का वीडियो वायरल (साभार-क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया)

बिग बैश लीग के 32वें मैच में ब्रिसबेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को हराया, मैक्स ब्रायंट (Max Bryant Fielding) ने कमाल की फील्डिंग कर सभी को दंग दिया, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में रोजाना एक से बढ़कर एक कैच और फील्डिंग देखने को मिल रही है. इस टी20 लीग के 32वें मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस मुकाबले में ब्रिसबेन हीट के खिलाड़ी मैक्स ब्रायंट (Max Bryant Fielding) ने गजब की छलांग लगाकर छक्का रोका. ब्रायंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैक्स ब्रायंट की ये फील्डिंग इतनी कमाल थी कि बल्लेबाज को उसपर यकीन ही नहीं हुआ क्योंकि वो इसे छक्का समझ बैठा था.

मैक्स ब्रायंट की जबर्दस्त फील्डिंग
मैक्स ब्रायंट की शानदार फील्डिंग मेलबर्न स्टार्स की पारी के 9वें ओवर में देखने को मिली. निक लार्किन ने तेज गेंदबाज ग्रेगरी की गेंद पर जबर्दस्त हिट लगाया. गेंद मिडविकेट के ऊपर से 6 रन के लिए जा रही थी लेकिन तभी ब्रायंट ने जबर्दस्त डाइव लगाई और वो हवा में बाउंड्री पार कर गए लेकिन उनके पैर जमीन पर नहीं प़े थे और उन्होंने बाउंड्री के अंदर से ही गेंद को अंदर फेंक दिया. ब्रायंट की ये हैरतअंगेज फील्डिंग कमेंटेटर्स से लेकर बल्लेबाज तक को दंग कर गई. ब्रायंट की तुलना निकोलस पूरन की फील्डिंग से होने लगी. पूरन ने भी आईपीएल 2020 के दौरान ऐसी ही फील्डिंग कर 6 रन रोके थे.

मेलबर्न स्टार्स की हारमैच की बात करें तो ब्रिसबेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को डकवर्थ लुइस नियम से 17 रनों से हरा दिया. ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 3 विकेट पर 115 रन बनाए. मैच को बारिश ने प्रभावित किया और मेलबर्न स्टार्स को 10 ओवर में 129 रनों का लक्ष्य मिला. मैक्सवेल की टीम 10 ओवर में 5 विकेट पर 111 रन ही बना सकी. स्टार्स के लिए सबसे ज्यादा निक लार्किन ने नाबाद 35 रन बनाए, स्टोयनिस ने 34 रनों की पारी खेली जबकि कप्तान मैक्सवेल पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

IND VS AUS: टीम इंडिया को क्वारंटीन नियमों में राहत दिलाने के लिए आगे आई BCCI, उठाया ये कदम

मैन ऑफ द मैच ब्रिसबेन के कप्तान क्रिस लिन चुने गए, जिन्होंने 23 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली. लिन ने अपनी पारी में 4 छक्के, 3 चौके लगाए. मैक्स ब्रायंट ने भी 23 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली. जो बर्न्स ने नाबाद 22 रनों की पारी खेली.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *