Breaking News: बस्तर के कोंडागांव में बड़ा सड़क हादसा, 8 की मौत, आठ घायल

कोण्डागांव सड़क हादसे में आठ लोगों की मोत हो गई है.

Kondagaon Accident Update: रविवार को कोण्डागांव जिले में दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हुआ. स्कार्पियो और ऑटो की जबरदस्त टक्कर में आठ लोगों की मोत हो गई है. दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव (Kondagaon Road Accident) जिले में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. रविवार को कोंडागांव के बोरगांव पीटीएस के पास स्कार्पियो और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं आठ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. बस्तर आई पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त ऑटो में 16 लोग सवार थे. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया. सभी घायलों को फरसगांव अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *