CISF के जवान से बैग छीनकर फरार हुए बदमाश, CCTV फुटेज खंगाल रही पुल‍िस

नई द‍िल्‍ली. उत्‍तर-पूर्वी द‍िल्‍ली के शास्‍त्री पार्क इलाके (Shastri Park Area) में केंद्रीय आद्योग‍िक सुरक्षा बल (CISF) के एक जवान के साथ लूटपाट की वारदात सामने आई है. अज्ञात बदमाशों ने सीआईएसएफ जवान से उस समय लूटपाट की जब वह लघु शंका के ल‍िए रास्‍ते में रोड के क‍िनारे रुके. पुल‍िस ने पीड़‍ित जवान की श‍िकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताब‍िक सीआईएसएफ जवान से बैग छीनकर फरार होने वाले आरोप‍ियों की पहचान करने के ल‍िए द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की फुटेज की मदद ले रही हैं.

ये भी पढ़ें: Indian Railways में जॉब द‍िलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, फर्जी IAS दबोचा 

सीआईएसएफ जवान सुनील कुमार अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क में रहते हैं. सुबह के समय वह घर से पैदल सीलमपुर मेट्रो स्टेशन (Seelampur Metro Station) जा रहे थे, जैसे ही वह शास्त्री पार्क इलाके में पहुंचे रास्ते में रोड के किनारे रास्ते में रूक कर वह लघुशंका करने लगे. तभी पीछे से दो बदमाश आए और उनसे बैग झपटकर फरार हो गए.

पीड़ित ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन बदमाश उनकी पकड़ से बाहर रहे. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *