Delhi: दीवार खड़ी करने पर रास्‍ता बंद होने से आपस में भ‍िड़े दो पर‍िवार, जमकर हुई मारपीट

खजूरी खास इलाके में दो पर‍िवार रास्‍ता बंद करने के मामले को लेकर आपस में भ‍िड़ गए. (फाइल फोटो)

Delhi Crime: खजूरी खास इलाके में एक परिवार ने आरोप लगाया है क‍ि दूसरे परिवार के लोगों ने दीवार खड़ी कर उनके घर का रास्ता बंद कर दिया है. जब उसने विरोध किया तो उसके परिवार के साथ लाठी- डंडे से मारपीट की गई. साथ ही पत्नी के कपड़े फाड़ दिए और बेटी से बदसलूकी की.

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में आजकल छोटी-छोटी बातों को लेकर लोग आपस में झगड़ने लगते है और मामला इतना बढ़ जाता है क‍ि वो एक दूसरे को मारने को उतारु हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला उत्‍तर पूर्वी द‍िल्‍ली (North East Delhi) के खजूरी खास इलाके का सामने आया है. यहां दो पर‍िवार रास्‍ता बंद करने के मामले को लेकर आपस में भ‍िड़ गए. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है. एक पर‍िवार की ओर से पत्‍नी और बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुल‍िस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दिल्‍ली में डबल मर्डर, आरोपी ने पुलिस को फोन कर कहा- मैंने ताने देने वाली पत्‍नी और सास को मार डाला 

पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक एक परिवार का आरोप है कि दूसरे परिवार के लोगों ने दीवार खड़ी कर उनके घर का रास्ता बंद कर दिया है. जब उसने विरोध किया तो उसके परिवार के साथ लाठी- डंडे से मारपीट की गई. साथ ही पत्नी के कपड़े फाड़ दिए और बेटी से बदसलूकी की.

शिकायत मिलने पर पुलिस ने छेड़छाड़, गैर इरादतन हत्या के प्रयास समेत धमकी समेत अन्य धाराओं में सात लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है. वहीं दूसरे परिवार का आरोप है कि उसके घर की दीवार गिरा दी गई. विरोध करने पर उसके परिवार के साथ मारपीट की गई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *