Delhi में अवैध तरीके से रह रहे नाइजीर‍िया के पांच नागर‍िक ग‍िरफ्तार, भेजे जाएंगे वापस

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मोहन गार्डन में अवैध रूप से रहे नाइजीरिया के पांच नागरिकों को गिरफ्तार किया है. उनके पास न तो वीजा (visa) था और ना ही पासपोर्ट (passport) दिखा पाये. पुलिस ने गिरफ्तार सभी नाइजीरियनों (Nigerians) को नरेला (Narela) के लामपुर सेवा सदन में भेज दिया है जहां से उन्हें वापस उनके देश भेज दिया जाएगा.

जानकारी के मुता‍ब‍िक यह सभी लोग ड्रग्‍स का कारोबार करते थे. इन लोगों की धरपकड़ के ल‍िए पुल‍िस लगातार इनकी जांच और पूछताछ करती रहती है. इस द‍िशा में पु‍लिस को कामयाबी म‍िली. बताया जाता है क‍ि हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र, कॉन्स्टेबल आशीष, कॉन्स्टेबल अश्विनी, कॉन्स्टेबल विक्रम और कॉन्स्टेबल अजय की टीम मोहन गार्डन में ड्यूटी पर थी.

ये भी पढ़ें: IGI Airport: CISF ने आईजीआई पर दो उज्‍बेक‍ी नागर‍िकों से बरामद क‍िए 1.14 लाख के यूएस डॉलर

इस दौरान पांच लोगों को पुल‍िस टीम ने इलाके में घूमते हुए देखा. उनसे पासपोर्ट और वीजा द‍िखाने के ल‍िए कहा गया. लेक‍िन उनके पास न तो पासपोर्ट और न ही वीजा म‍िला. इसके बाद पुल‍िस ने उनको ह‍िरासत में ले ल‍िया. ह‍िरासत में ल‍िए गए पांचों आरोपी नाइजी‍र‍िया के रहने वाले हैं. और मोहन गार्डन में क‍िराए के मकान में रहते हैं. इन सभी की पहचान ओलिवियर गणकप, मार्सेल बैली, अल्बर्ट कूमसों, ओलिवियर सेरी और एंटोनी क्रा के रूप में हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *