Delhi Police को 13 साल से चकमा दे रहा था बदमाश, अब गाज‍ियाबाद से दबोचा, भेजा जेल

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नई द‍िल्‍ली ज‍िला पु‍ल‍िस ने एक ऐसे घोष‍ित बदमाश को ग‍िरफ्तार करने में कामयाबी हा‍स‍िल की है जोक‍ि 13 साल से फरार था. द‍िल्‍ली पुल‍िस ने इस घोष‍ित अपराधी को उत्‍तर प्रदेश के गाज‍ियाबाद (Ghaziabad) से ग‍िरफ्तार क‍िया है.

नई द‍िल्‍ली ज‍िला के मंदिर मार्ग थाना पुल‍िस टीम ने घोष‍ित अपराधी बृजेश पुत्र रमेश निवासी गाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश, उम्र 39 वर्ष को 13 स‍ितंबर को ग‍िरफ्तार क‍िया था. उसको 19 अगस्‍त, 2008 को पटियाला हाउस कोर्ट, नई द‍िल्‍ली की ओर से भगोड़ा घोष‍ित कर द‍िया था.

ये भी पढ़ें: Terrorists Arrested: अबु बकर की मां बोलीं- मेरा बेटा बेगुनाह, वो कभी नहीं गया पाकिस्तान

नई द‍िल्‍ली ज‍िला पुल‍िस उपायुक्‍त दीपक यादव के मुताबिक शिकायतकर्ता यासीन खान ने बस में जेबकतरी के संबंध में आरोपी के खिलाफ नई दिल्ली के थाना चाणक्यपुरी में एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर संख्या 120/2007 यू / एस 379/411/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था. मुकद्दमें की कार्यवाही के दौरान, आरोपी बृजेश अदालत के सामने पेश नहीं हुआ और 19 अगस्‍त, 2008 को पटियाला हाउस कोर्ट ने उसे घोषित अपराधी कर दिया गया था.

थाना मंदिर मार्ग की ओर की जांच टीम में एसआई जय सिंह नंबर, एएसआई इंदर सिंह और प्रधान सिपाही चंद्रहास घोषित अपराधी को पकड़ने के लिए काम कर रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर पीओ टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया और उसको न्यायिक हिरासत मे भेज द‍िया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *