Delhi Police ने सट्टेबाजों के गैंग का क‍िया भंडाफोड़, लाखों रुपये से ज्‍यादा का लग रहा था सट्टा

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) सट्टेबाजी पर अंकुश लगाने की हरसंभव कोश‍िश में जुटी है. द‍िल्‍ली पुल‍िस की ज‍िला टीम लगातार गुप्‍त सूचना के आधार पर सट्टेबाजी के गोरखधंधे में संल‍िप्‍त लोगों की धरपकड़ कर रही है. नॉर्थ ज‍िला के मजनू टीला चौकी इलाके में पुलिस ने चार जुआ खेलने वालों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में हरप्रीत, श्याम, चेतन शर्मा और देवेंद्र है. पुलिस ने इनके पास से 1,73,150 रुपए और ताश की गड्डी बरामद की है.

नॉर्थ ज‍िला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि मजनू टीला चौकी इलाके में एसआई पंकज ठाकरान की देखरेख में पुलिस कर्मी अजय कुमार पेट्रोलिंग कर रहे थे. उन्हें गुप्‍त सूचना म‍िली क‍ि इलाके में जुआ खेला जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Police ने व‍िवेक व‍िहार के एक मकान पर की छापेमारी, 22 सट्टेबाज दबोचे 

उन्होंने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी तुरंत एएसआई गवर्नर सिंह, हेड कांस्टेबल विनय, कांस्टेबल जितेंद्र, राजन की गठित टीम ने छापेमारी कर वहां से चार लोगों को धर दबोचा. इन सभी के पास से 1,73,150 बरामद किए हैं. जांच पड़ताल में पता चला कि यह लोग अक्सर शौचालय, सुनसान जगह पर जुआ खेलते थे जिससे कि पुलिस इनतक जल्दी से ना पहुंच पाए और यह वहां से भागने का भी रास्ता तैयार रखते है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *