Dhanbad Crime News: कांग्रेस नेता को गैंगस्‍टर की धमकी- गनर हटते ही तुम्‍हारा आखिरी दिन शुरू हो जाएगा

संजय गुप्‍ता

धनबाद. कोयलांचल कहे जाने वाले धनबाद में हर दिन दबंगई का नया मामला सामने आ रहा है. अब एक कांग्रेस नेता को व्‍हाट्सएप मैसेज (WhatsApp Messages) कर जान से मारने की धमकी दी गई है. ईस्ट बसूरिया ओपी क्षेत्र के मोहलीडीह पंचायत के निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य और कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के झारखंड प्रदेश सचिव मो इसराफिल उर्फ लाला को मंगलवार को कथित तौर पर अमन सिंह गैंग (Aman Singh Gang) की ओर से चौथी बार जान से मारने की धमकी भरा मैसेज किया गया. लाला ने धनबाद SSP सहित संबंधित पुलिस अधिकारी को फोन पर इसकी सूचना दी है. मैसेज करने वाले ने खुद को अमन सिंह का भाई छोटू बताया है. 1 जून को पहली बार छोटू ने धमकी भरा मैसेज किया था.

मैसेज में कई गंभीर बातें लिखी हुई हैं. अमन सिंह गैंग की ओर से लाला को भेजे गए मैसेज में लिखा गया है कि तुम नहीं मिले तो नीरज को मार दिया. आपको बता दें कि नीरज तिवारी की हत्या कतरास थाना क्षेत्र में 2 सितंबर को कर दी गई थी. धनबाद पुलिस ने मामले का खुलासा सोमवार को किया था. निरज तिवारी हत्याकांड में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कई अन्‍य अभी भी फरार हैं. पुलिस ने गैंगस्टर अमन सिंह को भी आरोपी बनाया है. इन सब के बावजूद अमन सिंह का धमकी देने का सिलसिला जारी है.

छोटू ने मैसेज में लिखा कि इस बार भी तुमसे मिलने आए थे, लेकिन तुम्‍हारे बजाय नीरज तिवारी मिल गया. देख लो उसका क्‍या हस्र हुआ. धमकी भरे मैसेज में छोटू ने कहा, ‘क्या लाला कितने दिन तक गनर रहेगा तुम्हारे पास, जब हटेगा तब तुम हमें पाओगे. याद रहे जिस दिन गनर हटा उसके बाद तुम्हारा आखिरी दिन शुरू हो जाएगा. यह मत सोचो हम भूल गए हैं. उस दिन तुमसे मिलने आए थे, लेकिन तुम तो नहीं मिले तिवारी मिल गया.’ लाला ने मैसेज मिलने पर पूछा कौन हैं आप तो जबाब आया तुम्हारा जिंदगी अमन सिंह का भाई छोटू सिंह.

काम की खबर: झारखंड के 22 जिलों में नहीं लगाने होंगे थानों के चक्‍कर, ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे FIR

 धमकी मिलने से एक बार फिर लाला और उसका पूरा परिवार डरा सहमा है. इस बीच एक बात और देखने को मिली है कि जब पिछली बार धमकियां मिली थीं, तब जिला प्रशासन द्वारा लाला को एक हथियारबंद सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया था, जो 30 अगस्त से हटा दिया गया.

सूत्र बताते हैं कि कतरास थाना क्षेत्र के प्रदीप खेमका को भी अमन सिंह ने ही धमकी दी है. धमकी के बाद पुलिस ने व्यवसायी खेमका से भी मुलाकात की थी. प्रदीप खेमका के पेट्रोल पंप पर पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की गई है. हालांकि, पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी नहीं बोल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *