DJB टैंकर ने केम‍िस्‍ट को कुचला, मौके पर टैंकर छोड़ फरार हुआ चालक, लोगों ने कि‍या हंगामा

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली (Delhi) के डाबड़ी थाना अंतगर्त महावीर एंक्लेव पार्ट-1 इलाके में एक शख्स की द‍िल्‍ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई. टैंकर से कुचले शख्‍स की पहचान महावीर एन्‍क्‍लेव पार्ट-1 न‍िवासी बंटी (32) के रूप में हुई है. वह इलाके में ही केम‍िस्‍ट शॉप (Chemist Shop) चलाता था. हादसे के बाद आरोपी टैंकर चालक मौके पर टैंकर छोड़ फर फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. और जमकर हंगामा क‍िया. मृतक केम‍िस्‍ट का शव डीडीयू अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi की ट्रांसपोर्ट अथॉरिटीज में अब MLO नहीं, डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर होंगे, LG ने दी मंजूरी 

जानकारी के अनुसार मृतक बंटी का महावीर एंक्लेव पार्ट 1 में केम‍िस्‍ट की शॉप है. उसी इलाके में वह अपनी पत्नी और चार साल के बेटा के साथ रहता था. रविवार दोपहर करीब 2 बजे रोज की तरह वह अपनी दुकान बंद कर जाने के लिए निकला था. उनके साथ उनका एक साथी भी था. दुकान का शटर बंद करने के बाद वह सीढ़ी से उतरने के दौरान वह फिसल कर सड़क पर गिर गए. उसी दौरान वहां पानी की आपूर्ति लिए जल बोर्ड (Jal Board) का एक टैंकरपावर हाउस नाला रोड से महावीर एंक्लेव पार्ट-2 की गलियों की ओर जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Covid 19: दिल्ली में कोरोना से इस माह दूसरी मौत, 24 घंटे में आए 29 मामले

बंटी के सड़क पर गिरते ही तेज रफ्तार में आ रहे टैंकर को उनके साथी ने देख लिया. खतरे को भांप टैंकर चालक को रुकने का इशारा किया, लेक‍िन रफ्तार इतनी तेज थी कि वह टैंकर रोक नहीं पाया और सड़क पर गिरे बंटी का स‍िर पहियों के नीचे आ गया और कई मीटर तक घिसटता चला गया. इधर टैंकर के रुकते ही चालक उससे कूदकर फरार हो गया.

हादसे के बाद काफी देक तक स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. उनकी मांग थी कि पीड़‍ित परिवार को उचित मुआवजा मिलना चाहिए. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया. इसके बाद ही वह वापस लौटे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *