IND vs AUS: वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया नटराजन के ग्रैंड वेलकम का VIDEO, बोले- स्वागत नहीं करोगे?

IND vs AUS: तेज गेंदबाज थंगारासू नटराजन के ग्रैंड वेलकम की झलक (Virender Sehwag/Instagram)

IND vs AUS: नटराजन का उनके पैत्रिक गांव चिन्नापामपट्टी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. उन्हें माला पहनाई गई और रथ में बैठाकर सड़कों पर उनकी यात्रा निकली, जहां लोगों ने बड़ी संख्या में जुटकर अपने नए सितारे की अगवानी की.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 22, 2021, 10:39 AM IST

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व लीजेंडरी ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज थंगारासू नटराजन ( T Natarajan) के ग्रैंड वेलकम की झलक भारतीय फैन्स को दिखाई है. ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज भारत ने 2-1 से जीती और इसी के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) को लगाकर दूसरी बार अपने कब्जे में किया. ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसके घर में मात देने के बाद भारतीय टीम स्वदेश वापस लौट चुकी है. भारत में उतरते ही एयरपोर्ट और फिर इसके बाद गृहनगर में टीम के खिलाड़ियों का जमकर स्वागत हुआ.

एक नेट गेंदबाज के रूप में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए टी नटराजन ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में यादगार डेब्यू किया. कोरोना वायरस महामारी की वजह से यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में नटराजन ने शानदार खेल दिखाया और फिर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज नटराजन ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी बने, जिन्होंने एक दौरे पर तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया.

36 पर ऑल आउट: कोहली ने आधी रात ज्वाइन की मीटिंग, तब बना ‘मिशन मेलबर्न’ का प्लान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले तमिलनाडु के पेसर नटराजन का अपने गृहनगर सलेम में शानदार स्वागत हुआ. टी नटराजन पहले बेंगलुरु गए, जहां से वह तमिलनाडु में अपने गांव सलेम गए.नटराजन का उनके पैत्रिक गांव चिन्नापामपट्टी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. उन्हें माला पहनाई गई और रथ में बैठाकर सड़कों पर उनकी यात्रा निकली, जहां लोगों ने बड़ी संख्या में जुटकर अपने नए सितारे की अगवानी की.IND vs AUS: गाबा टेस्ट से पहले कोच शास्त्री ने दिया टीम इंडिया को खास मंत्र, फील्डिंग कोच श्रीधर ने खोला राज

सहवाग ने नटराजन के इस स्वागत का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- स्वागत नहीं करोगे? यह भारत है. यहां क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है. वह बहुत कुछ है.

बता दें कि कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ऑस्ट्रेलिया पर विजय हासिल करने के बाद गुरुवार को जब कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वदेश पहुंचे तो सब जगह ‘आला रे आला अजिंक्य आला’ के स्वर गूंजने लगे. वहीं, हैदराबाद में माहौल गमजदा दिखा, जब जीत के नायकों में से एक मोहम्मद सिराज सीधे अपने पिता की कब्र पर गए. कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीती और इस तरह से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखी.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *