IND vs ENG: भारत की जीत के बाद मोहम्मद कैफ ने निभाया वादा, किया नागिन डांस

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के ‘नागिन डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस नागिन डांस के वीडियो को खुद मोहम्मद कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कैफ ने इस वीडियो को ओवल टेस्ट में भारत की जीत के बाद शेयर किया है. कैफ ने इस वीडियो को यह कहते हुए शेयर किया है कि यह डांस उन्होंने भाई लोग की फरमाइश पर किया है.

दरअसल, भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच ओवल में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे. उस दौरान एक दर्शक ने उन्हें याद दिलाया कि वह श्रीलंका और भारत के बीच खेले थे, इस सीरीज के दौरान एक वादा किया गया था. कैफ ने कहा था कि अगर टीम इंडिया इंग्लैंड में जीतती है तो वह नागिन डांस करेंगे. अब कैफ ने अपने उसी वादे को पूरा करते हुए नागिन डांस कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
IND vs ENG: विराट कोहली अंतिम टेस्ट में जीत दिलाने वाले गेंदबाज को कर सकते हैं बाहर! टीम में बदलाव तय

मोहम्मद कैफ ने नागिन डांस के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”भाई लोग आप की फरमाइश पे… भारत की जीत के लिए कुछ भी, चाहे कितना भी अजीब क्यों न हो…”

बता दें कि कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने मोहम्मद कैफ से मजे में कहा था कि वह अपने वादे को निभाएं. तब कैफ ने कहा था कि अगर टीम इंडिया ओवल टेस्ट में जीत जाती है तो वह नागिन का डांस जरूर करेंगे. भारत ने द ओवल में पांचवें और अंतिम दिन इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.
T20 World Cup: 2 दिन में 6 बड़े विवाद, टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. इंग्लैंड ने इस टेस्ट के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. जोस बटलर की इंग्लिश टीम में वापसी हुई है, जबकि एक अतिरिक्त स्पिनर जैक लीच को भी जोड़ा गया है. वहीं, भारतीय टीम में कुछ बदलाव की संभावना है. रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चोटिल हैं, जो चौथे टेस्ट के पांचवें दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *