IND vs ENG : लीड्स में ऋषभ पंत बना पाए केवल 3 रन, लोग बोले- क्या Mature बनोगे

नई दिल्ली. भारतीय टीम को इंग्लैंड ने सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 3rd Test) में पारी और 76 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ मेजबान टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली. मुकाबले में शनिवार को भारत की दूसरी पारी 278 रन पर सिमट गई. भारत की पहली पारी मात्र 78 रन पर ढेर हो गई थी जिसके बाद इंग्लैंड ने 432 रन बनाकर 354 रन की बढ़त हासिल की थी. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से भारतीय फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह दोनों पारियों में कुल 3 रन ही बना पाए.

पंत को इसी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. पंत पहली पारी में 2 रन बना पाए जबकि दूसरी पारी में 1 ही रन पर आउट हो गए. दोनों ही पारियों में उन्हें ओली रॉबिन्सन ने पैवेलियन भेजा. सोशल मीडिया पर उनके बारे में मीम तक बनाए जाने लगे.

ट्विटर पर एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा- क्या mature बनोगे रे. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा कि पंत को टीम में रखा ही क्यों गया है, जब वह इतनी खराब फॉर्म में चल रहे हैं.

पंत को लेकर सोशल मीडिया पर मीम तक शेयर किए गए. (Twitter)
pant gabba test

पंत को लीड्स टेस्ट में खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल किया गया. (Twitter)

लीड्स टेस्ट में उनके आउट होने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वह ओली रॉबिन्सन की बाहर जाती गेंद को छूने के चक्कर में आउट हुए.

पंत को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपनी राय रखी. (Twitter)

भारत इस टेस्ट मैच में चौथे दिन पहला सेशन भी पूरी तरह नहीं खेल पाया और उसके शेष 8 विकेट जल्दी गिर गए.

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दूसरी पारी में कुछ अच्छे शॉट लगाए और 30 रन बनाए. उन्हें क्रेग ओवरटन ने जोस बटलर के हाथों कैच कराया. जडेजा ने 25 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्का लगाया. सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर 2 सितंबर से खेला जाएगा, जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम वापसी की कोशिश करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *