IPL 2021: मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला मैच नहीं खेलेंगे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सैम करेन! जानिए वजह

नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के ऑल राउंडर सैम करेन (sam curran) के आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ पहला मैच खेलने की संभावना काफी कम है. दोनों के बीच आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. चेन्‍नई की टीम अपने इंग्लिश ऑलराउंडर का इंतजार कर रही है, जो खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा.
करेन हाल में ही हुई भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में इंग्लिश टीम का हिस्‍सा थे. वो अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं. यूएई पहुंचने के बाद उन्‍हें निमयों के अनुसार 6 दिन के लिए क्‍वारंटीन रहना होगा. इसका मतलब वो अपनी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाएंगे.

सीरीज खत्‍म होने के बाद करेन ने छोड़ दिया था बबल
सीएसके पहले ही अपने सलामी बल्‍लेबाज फाफ डु प्‍लेसी को लेकर चिंता में हैं और अब करेन भी पहले मैच में उपलब्‍ध नहीं रहेंगे. चेन्‍नई के लिए चीजें सही दिशा में जाती नहीं नजर आ रही है. फाफ डु प्‍लेसी, ड्वेन ब्रावो और इमरान ताहिर कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल खेलने के बाद सीएसके टीम से जुड़ेंगे, मगर उन्‍हें 6 दिन के लिए क्‍वारंटीन नहीं होना होगा, क्‍योंकि सीपीएल के बबल से आईपीएल बबल में एंट्री करेंगे.

IPL 2021: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी की फिटनेस पर बड़ा अपडेट, जानें कैसी है चोट

IPL 2021: विराट कोहली की RCB का छुपा रुस्‍तम निकला ये बल्‍लेबाज, पिछले महीने हुआ था टीम में शामिल

हालांकि, भारत और इंग्‍लैंड टेस्‍ट सीरीज के बाद बबल छोड़ने वाले करेन को 6 दिन का अनिवार्य क्‍वारंटीन पीरियड पूरा होगा. कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के दौरान प्‍लेसी की कमर में चोट लग गई थी. जिस वजह से वह सेमीफाइनल सहित अपनी टीम के लिए 2 मैच नहीं खेल पाए. सीपीएल में वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *