MP News: 62 साल का पिता होटल में लड़ा रहा था इश्क, बेटे ने गुस्से में रूम में की एंट्री और फिर…

उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. 62 की उम्र में इश्क लड़ा रहे पिता को जब बेटे ने रंगे हाथों होटल में पकड़ा तो जमकर हंगामा हुआ. पिता को सबूतों के साथ इश्क लड़ाते पकड़ने के लिए बेटे ने उनका जगह-जगह पीछा किया. वह ग्वालियर से जयपुर और फिर वहां से उज्जैन पहुंचा. हंगामे के बाद होटल ने बुजुर्गों को बाहर निकाल दिया. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी, जो मोहब्बत में बदल गई.

जानकारी के मुताबिक, महाकाल मंदिर के सामने मिलन हॉलिडे होटल है. यहां दो दिन पहले सुबह करीब 6 बजे के बीच एक कमरे से जबरदस्त हंगामे की आवाज आने लगी. पता चला कि एक रूम में बुजुर्ग दंपति हैं और एक लड़का उन पर चिल्ला रहा है. इस बीच सामने आया कि 62 साल के बुजुर्ग का नाम आलोक चौधरी है. वे ग्वालियर की निजी कंपनी में अफसर हैं. कमरे में उनके साथ रुकी  59 साल की प्रेमिका जयपुर में FCI में विकास अधिकारी के पद पर हैं.

बेटे ने पुलिस को बताई आपबीती

आलोक के बेटे अंकुर ने पुलिस को बताया- मां अनुका चौधरी को पिता के अफेयर के बारे में पता है. घर में वजह से रोज-रोज विवाद होता है. इससे मां परेशान थीं. आलोक कुछ दिन पहले बिना कुछ बताए घर से निकल गए. पता चला कि वे जयपुर से उज्जैन जाने वाले हैं. मैं कार से उनका पीछा करने लगा. पिता पहले जयपुर गए और वहां से प्रेमिका के साथ ट्रेन से उज्जैन पहुंचे. जयपुर में पिता के ट्रेन में सवार होने के बाद मैं कार लेकर सीधा उज्जैन पहुंचा. दोनों सुबह 4 बजे उज्जैन स्टेशन पर उतरे. मैंने दोनों का पीछा किया और महाकाल मंदिर के सामने मिलन हॉलिडे होटल आ गया.

पिता-प्रेमिका के बनाए वीडियो

अंकुर के मुताबिक, वह होटल के कमरे में गया और पिता-प्रेमिका जहां रुके थे, वह कमरा खुलवाया. दोनों पर जमकर गुस्सा उतारा. अंकुर अपने दोस्त लेकर पिता का पीछा करने निकला था. उन्होंने उज्जैन स्टेशन से ही पिता और प्रेमिका के वीडियो बना लिए. उसके दोस्त ने होटल में चल रहे हंगामे का भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

पुलिस नहीं कर सकी मदद

इस मामले में अंकुर ने उज्जैन एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह से भी मदद मांगी. लेकिन, सिंह ने इनकार कर दिया. चूंकि, मामला मामला ग्वालियर और जयपुर का है. इसलिए उज्जैन पुलिस इसमें कुछ नहीं कर सकती थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *