Pratapgarh: पुलिस की गोली से घायल एटीएम चोर की मौत, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पुलिस की गोली से घायल एटीएम चोर तौफीक की मौत

Pratapgarh Police Encounter: आरोपी की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है, जिसके बाद गांव में कई थानों की फ़ोर्स तैनात कर दी गई है.

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस (Police) की गोली से घायल आरोपी एटीएम चोर तौफीक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. तौफीक ने लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी ने आरोपी पति को स्वाट टीम द्वारा दौड़ा कर गोली मारने का आरोप भी लगाया. आरोपी की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है, जिसके बाद गांव में कई थानों की फ़ोर्स तैनात कर दी गई है.

बताते चलें कि बीते शनिवार रात को एटीएम चोर के आरोपी तौफीक के घर प्रतापगढ़ पुलिस की स्वाट टीम ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी. आरोप है कि तौफीक ने पुलिस टीम को देखते ही पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दिया, जिसमें दो सिपाही राम सिंह और सत्यम को गोली लग गयी. पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में फायरिंग की जिसमें आरोपी बदमाश तौफीक को भी पेट में गोली लगी. गोली लगने से घायल दोनों सिपाही और बदमाश तौफीक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था. वहीं आरोपी एटीएम चोर तौफीक की हालत को गंभीर देखते हुए  प्रयागराज में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया, जहां रविवार शाम 9 बजे तौफीक की मौत हो गयी.

आरोपी एटीएम चोर की पत्नी आलिया खान का आरोप है कि पुलिस टीम ने दौड़ा कर मेरे पति को गोली मारी, जिसके बाद वह कुएं में गिर गए. स्वाट टीम उनको मरा हुआ समझ कर भाग गई. जिसके बाद वह फिर भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंची.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *