US की फीमेल एंकर ने व्लादिमीर पुतिन के सामने की ऐसी हरकतें, मच गया बवाल

मॉस्को. रूस के राष्ट्रपति राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin)के साथ बातचीत में अमेरिकी एंकर हेडली गैंबल (Hadley Gamble) कुछ ऐसी हरकतें कर बैठीं कि हंगामा मच गया. रूसी मीडिया का कहना है कि हेडली ने खुद को पुतिन के सामने सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश किया. सीएनबीसी की एंकर हेडली गैंबलमॉस्को में आयोजित एक इवेंट में मॉडरेटर थीं. पुतिन से सवाल-जवाब के वक्त वह ऐसी हरकतें कर रही थीं कि जिससे लोग उनकी ओर आकर्षित हों.

क्या है पूरा मामला?
राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin)‘एनर्जी फोरम’ के एक कार्यक्रम में मौजूद थे. इस दौरान, सीएनबीसी की हेडली गैंबल (Hadley Gamble) ने यूरोप गैस संकट के बारे में पुतिन से सवाल किया था. जब पुतिन अपनी बात कह रहे थे, तब गैंबल अजीब तरीके से अपने पैर हिलाती रहीं. कई बार तो उन्होंने सीधे राष्ट्रपति की तरफ अपने पैर कर दिए.

विशाल Telescope से चल जाएगा लाखों किमी दूर मौजूद एलियंस का पता! वैज्ञानिक ने किया चौंकाने वाला दावा

हेडली गैंबल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूजपेपर में छपी अपनी फोटो पोस्ट की है.

जीभ निकालकर किए इशारे
इतना ही नहीं, उन्होंने जीभ निकालकर भी इशारे किए, जिन्हें अभद्र माना जा रहा है. का कहना है कि यूएस एंकर ने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश करनी की कोशिश की.

जब इजराइल में विदेश मंत्री के लिए यहूदी लड़की ने गाया कुछ-कुछ होता है, देखें वीडियो

पुतिन के करीबी और प्रोपगेंडा सेट करने वाले व्लादिमीर सोलोविओव ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएनबीसी की हेडली गैंबल ने राष्ट्रपति का ध्यान भटकाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘हेडली का व्यवहार अस्वीकार्य है. उनकी हरकतें देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे को राष्ट्रपति के सामने खुद को सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर पेश कर रही हैं. उन्हें इसका भी डर नहीं था कि इन हरकतों के लिए उनकी आलोचना हो सकती है’.

वहीं, हेडली गैंबल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूजपेपर में छपी अपनी फोटो पोस्ट की है. कैप्शन में लिखा है, ‘माय बेस्ट एंगल’. इस संबंध में CNBC की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *