WTC Final हार के बाद परिवार संग इंग्‍लैंड घूमने निकले भारतीय खिलाड़ी, देखें Photos

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) के फाइनल में करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा. हालांकि इस हार को भुलाकर टीम की नजर अब इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज पर है, मगर इससे पहले टीम को 20 दिन का ब्रेक दिया गया है. ताकि टीम फिर से बायो बबल में एंट्री करने से पहले मानसिक रूप से तरोताजा हो सके.

टीम साउथैंप्‍टन से लंदन भी पहुंच गई है और यही से खिलाड़ी ब्रेक के दौरान अपनी अपनी जगहों के लिए रवाना होने लगे. रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की. जिसमें वह परिवार के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पत्‍नी रितिका और बेटी का स्‍टेट्स लगाया, जिसमें वह लॉस्‍ट किंगडम पार्क में नजर आ रहे हैं. वहीं मयंक अग्रवाल ने पत्‍नी के साथ ब्राइटन पैलेस के बाहर की फोटो शेयर की. वह स्‍थानीय बाजार और फूड का भी मजा लेते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें : 

HBD Pommie Mbangwa: जब बांग्वा के दम पर जिम्बाब्वे ने सितारों से सजी पाकिस्तान टीम को दी मात

विराट कोहली में विवियन रिचर्ड्स और रिकी पॉन्टिंग की झलक दिखती है: मोहिंदर अमरनाथ

टेनिस और फुटबॉल मैच भी देखने जा सकते हैं खिलाड़ी
बीसीसीआई सूत्र ने अनुसार कुछ खिलाड़ी टेनिस फैन हैं. यदि विबंलडन दर्शकों को अनुमति देता है तो कुछ खिलाड़ी टेनिस मैच देखने जाएंगे. वहीं शायद कुछ खिलाड़ी वेम्‍बले में होने वाले यूरो कप मैच के टिकट की उपलब्‍धता भी देख रहे हैं. सभी खिलाड़ी 14 जुलाई को लंदन में ही वापस से इकट्ठा होंगे और उसके बाद नॉटिंघम के लिए रवाना होंगे, जहां पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *